Quick Money : UC News App से Instantly ₹5000 INR कैसे कमाए [With Proof]


नमस्कार दोस्तों, इससे पहले आपको make money online के कई तरीके मिले होंगे जिससे आपने कुछ पैसे earn किए होंगे पर आज मैं आपको पैसे कमाने का जो तरीका बताने जा रहा हूं उसके बारे में जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे! और वो quick money कमाने का तरीका है UC News android app, जिसकी मदद से हम instantly ₹5000 earn करेंगे। तो चलिए जानते हैं how to earn ₹5000 from UC News app

Quick Money : Uc News से Instantly ₹5000 कैसे earn करे?

दोस्तों जैसा कि हम जानते हैं की uc एक बहुत अच्छी टीम है जो अपने फेमस uc browser के लिए मशहूर है और उसी uc टीम का एक और एप्लीकेशन भी है जिसका नाम है uc न्यूज़..  जिसमें लेटेस्ट और ट्रेनिंग न्यूज़ रहती है और इसी UC news app की popularity और downloads की संख्या (यूज़र्स) बढाने के लिए uc टीम ने एक refer and earn program रखा है।  जिससे हर कोई ₹5000 earn कर सकता है वह भी सिर्फ uc न्यूज़ ऐप दूसरों को refer करके..
और इस uc news refer and earn program की खास बात यह है कि इसका कोई भी एक आदमी विनर नहीं है बल्कि इसमें हर कोई जीतेगा और हर एक आदमी को रुपए 5000 का इनाम मिलेगा। और ये Quick money earn करने का सबसे फ़ास्ट और अच्छा तरीका है क्योंकि uc न्यूज़ app की size बस 2MB ही है।
तो अगर आप भी इस प्रोग्राम में शामिल होकर ₹5000 काQuick money (रिवॉर्ड) कमाना चाहते हैं तो आपको सिर्फ नीचे दी गई स्टेप्स ध्यान से फॉलो करनी है।
  • Step 1 – download & install Uc News app
सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर से UC News – trending news नाम का app डाउनलोड कर लीजिए। आप चाहे तो नीचे दिए गए लिंक से भी डाउनलोड कर सकते है।
डाउनलोड हो जाने के बाद ऍप को इनस्टॉल करके open करे।
  • Step 2 – Select language
ऍप्लिकेशन को open करने के बाद आपके सामने एक screen खुलेगी जिसमे English, Hindi के साथ और 1 भाषा होगी जिसमें से आपको अपनी मनपसंद लैंग्वेज choose करनी है।
  • Step 3 – Choose your favorite topics
अपनी मनपसंद भाषा चुनने के बाद आपके सामने my favorite topics नाम की एक विंडो खुलेगी। जिसमे आपको कई सारे टॉपिक्स दिखाई देंगे।
1. उन टॉपिक्स में से कोई भी अपने मनपसंद टॉपिक्स चुने। यहाँ मैने tech और education ये दो टॉपिक चुने है।
Note – आपको दिए गए टॉपिक्स में से कम से कम 1 टॉपिक तो चुनना ही होगा।
2. अपने टॉपिक्स सिलेक्ट करने के पश्चात Start Now बटन पर क्लिक कर दे।
  • Step 4 – Activate Quick Money Offer
अब आप uc news app के होम पेज पर आ जायेंगे जहाँ आपको एक बडासा banner दिखाई देगा जिसपर rs 5000 for everyone लिखा होगा। हमे उस banner पर क्लिक करना है।
  • Step 5 – Enter Reference Code
1. Uc न्यूज़ Quick Money ऑफर के बैनर पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नयी pop-up स्क्रीन खुलेगी! यहाँ आपको एक खाली box दिखाई देगा जिसमे आपको 2486512 ये वाला refference code डालना है।
आप चाहो तो ऊपर दिए गए टेक्स्ट बॉक्स में से code copy करके paste कर सकते हो।
2. कोड डालने के बाद submit बटन पर क्लिक कर दीजिए।
Note – याद रहे, अगर आप refer code 2486512 नहीं डालते है तो आपको 2275 rs का जॉइनिंग bonus नहीं मिलेगा। इसलिए ये कोड refer code की तरह use करे।
  • Step 6 – Getting Started For Earn Quick Money
Code submit करने के बाद आपके सामने जो स्क्रीन खुलेगी उसमे एक start बटन दिखाई देगा। उसपर क्लिक करे।
  • Step 7 – invite, invite and just invite
जैसा की में इस ऑफर को Quick Money ऑफर बोल रहा हूँ, इसलिए जैसे ही आप कोड submit करेंगे तो उसके ठीक 1 या 2 घंटे के अंदर अंदर आपके uc news account में 2275 rs अपने आप credit हो जायेंगे।
और अब आपको आपका एक reference code मिलेगा जिसे आपको अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है। और Quick money पाने के लिए उनसे ये app install करवाना है। आपको 1 फ्रेंड को जॉइन करवाने का 173 rs मिलेगा।
और जैसे ही आपके अकाउंट में 5000 रूपए आ जायेंगे तब आप उसे तुरंत निकाल पाएंगे। 🙂
नीचे आप मेरा payment proof देख सकते है।
Payment Proof

  • Last words – 
अगर आपको हमारा ये uc news refer and earn program से Quick Money earn करने का तरीका पसंद आया हो या कोई समस्या हो तो नीचे कमेंट करके हमे जरूर बताये। और अपने दोस्तों को invite करके खूब कमाए। आप चाहे तो हमारे इस पोस्ट की लिंक अपने दोस्त को भेजकर उसे uc news से कैसे पैसे कमाने है ये बता सकते है। 🙂




Thanks for visiting us
Happy to help you :-)